बहन मायावती जी का दिल्ली चुनाव प्रचार का आगाज

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती जी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार का आगाज करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधा और आम आदमी पार्टी को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया। बहन मायावती जी ने बीएसपी को मुसलमानों की हितैषी पार्टी बताया। गुरुवार को बहन मायावती जी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार शुरू किया। उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली में यमुना विहार के डीडीए ग्राउंड और अशोक विहार में रामलीला मैदान में लोगों को सम्बोधित किया।

यमुना विहार में बहन मायावती जी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के तहत आने वाली सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों के बीएसपी उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट देने की अपील की। रैली में करीब 20 हजार लोग शामिल थे।

बसपा उम्मीदवारों की सूची जारी

यमुना विहार में 35 मिनट के भाषण के दौरान बहन मायावती जी ने महंगाई और करप्शन से लेकर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मसलों को उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी की नीतियां जनविरोधी हैं। उन्होंने कहा कि राजधानी में कानून और व्यवस्था की हालत खराब है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने यूपी में अपने शासन काल में कानून और व्यवस्था की तारीफ की। बहन मायावती जी ने दलितों और अगडी जातियों के गरीबों के लिए कल्याणकारी कदम उठाने का वादा भी किया। शुक्रवार  को बहन मायावती जी प्रहलादपुर और नजफगढ में सभाओं को सम्बोधित करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*