Category Archives: मणिपुर

जल्द ही राहुल की कॉंग्रेस की महरवानी से ८०० रुपये मे मिलेगा गैस सिलंडर

गैस सिलिंडर जल्द ही 800 रुपये में मिलेगा। साल भर में सब्सिडी वाले केवल 4 सिलिंडर ही दिए जाएंगे। तेल मंत्रालय के मुताबिक बीपीएल परिवारों को भी 4 सिलिंडर दिए जाएंगे। मंत्रालय ने कहा कि बीपीएल परिवारों के लिए साल भर में 4 सिलिंडर पर्याप्त हैं। सरकार बीपीएल परिवारों को कनेक्शन लेने के लिए एक बार 1400 रुपये की मदद ... Read More »

महंगाई से जनता त्रस्त, देशभर में लोग सड़क पर उतरे

सरकार की मनमानी से पूरे देश में गुस्से की लहर उठ खड़ी हुई है। पूरे देश में जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। जनता सरकार की ज्यादतियों के सामने अब झुकने को तैयार नहीं दिखती। खाने-पीने की चीजों के दाम तो पहले ही बढ़े हुए थे अब पेट्रोल की बढ़ी कीमत ने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है। महंगाई ... Read More »

मनमोहन सिंह को भ्रष्टाचार छिपाने की आदत: विकिलीक्स

विकिलीक्स के संपादक जूलियन असांजे ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री व्यक्तिगत तौर पर भले ही भ्रष्ट नहीं हैं, लेकिन संकेत यही मिलते हैं कि उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों को छिपाने की आदत है। गोपनीय जानकारियों को सार्वजनिक करने का अभियान चलाने वाली वेबसाइट विकिलीक्स के संपादक जूलियन असांजे ने भारत ... Read More »

तिरुअनंतपुरम में सेवानिवृत्त दलित अधिकारी के कक्ष को गोमूत्र से शुद्ध किया

देश के पिछड़े राज्यों में किसी दलित अधिकारी का अपमान हो जाए तो यह चौंकाता नहीं है, लेकिन सबसे शिक्षित और विकसित केरल में ऐसा होना हैरान करता है। राज्य के तिरुअनंतपुरम में एक दलित अधिकारी के सेवानिवृत्त होने के बाद उसकी जगह आए अधिकारी ने कथित रूप से उसके कक्ष और फर्नीचर को शुद्ध करने के लिए गोमूत्र का ... Read More »

फाइव स्टार होटलों से चलती है भारत सरकार!

भारत की 72 फीसदी आबादी आज भी गांवों में बसती है, मगर यहां की सरकार लक्जरी फाइव स्टार होटलों से चलती है। विभिन्न मंत्रालयों के 13 प्रभाग और विभाग दिल्ली के दो महंगे होटलों, होटल सम्राट और होटल जनपथ में किराए के दफ्तरों में चल रहे हैं। हर महीने जनता की गाढ़ी कमाई के करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये इन ... Read More »

सपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह का बेटा अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

जयपुर राजस्थान के बाड़मेर जिले में घोड़ों की खरीद-फरोख्त के लिए गए उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के सांसद पुत्र को जिला पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मामले की जांच अभी जारी है। पुलिस के मुताबिक जोधपुर-बाड़मेर राजमार्ग पर पचपदरा और भांडियावास के बीच शनिवार रात पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक लाल बत्ती लगी गाड़ी सहित ... Read More »

कांग्रेस के मंत्री के बेटे ने छात्र की हत्या की

मणिपुर में मंत्री के बेटे ने 21 वर्षीय एक छात्र की कथित रूप से हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। घटना इंफाल के पश्चिमी जिले के कवाकेइथेल इलाके की है। इस घटना से उत्तेजित स्थानीय लोगों ने सिंचाई और खेल मंत्री एन. बिरेन सिंह को बर्खास्त करने की मांग की ... Read More »