Category Archives: मेरठ

दबंगों ने दलित महिला और उसकी दो बेटियों को पीटा, अर्धनग्न हालत में पूरा गांव घुमाया

दबंग परिवार ने फसल चोरी के आरोप में जानी क्षेत्र के डालूहेडा गांव की एक दलित महिला और उसकी दो बेटियों को मारपीट कर गांववालों के सामने जलील किया। मारपीट के दौरान तीनों के कपड़े फट गए।दबंगों ने अर्धनग्न अवस्था में तीनों को पूरे गांव में घुमाया। ग्रामीण तमाशा देखते रहे। ग्राम प्रधान ने विरोध किया तो उसे भी दबंगों ... Read More »

भाजपा नहीं चाहती, दलित आरक्षण बरकरार रहे: बहन मायावती जी

बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी ने रविवार को यहां कहा कि भाजपा ने इस बार अपनी पार्टी की ओर से ऐसे व्यक्ति को अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है जिसने 2002 में गुजरात को ही गोधरा कांड दंगों की चपेट में लाकर खड़ा कर दिया था। यदि ऐसा व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन जाता है तो फिर देश कभी ... Read More »

इस बार रावण के साथ मुलायम, अखिलेश, आजम के पुतलों का दहन

मेरठ में लिलौन और गोगवान जलालपुर के ग्रामीणों ने विजयदशमी पर मुलायम, अखिलेश और आजम खां के पुतलों का दहन करते हुए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। विजयदशमी पर्व पर दोपहर के समय गांव लिलौन के ग्रामीणों ने ऐरटी रोड पर एकत्र होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने सरकार पर सांप्रदायिक हिंसा में एक पक्षीय कार्रवाई ... Read More »

अखिलेश राज मे 12 घंटे में 6 हत्याओं से कांप गया मेरठ

मेरठ जिले के बाशिंदों के ‌लिए रविवार का दिन बेहद खौफनाक रहा। 12 घंटे में छह हत्याओं से पूरे जिले में सनसनी फैल गई। सुबह भदौड़ा गांव में पूर्व प्रधान के बेटे के कत्ल से शुरू हुआ हत्या का सिलसिला रात साढ़े आठ बजे तक बहसूमा क्षेत्र में दिल्ली निवासी दो भाइयों की हत्या तक चला। रविवार सुबह सात बजे ... Read More »

मेरठ मे सपा के गुंडो की सरकारो गुंडा गार्दी

महापंचायत के दौरान ग्रामीणों पर लाठी और गोली चलाने में सादे कपड़े वाले कौन थे? ये सवाल ग्रामीण उठा रहे हैं। इनकी संख्या भी काफी तादाद में थी। ग्रामीणों ने इस बवाल का जिम्मेदार इन्हीं लोगों को बताया है। आरोप लगाया कि गाड़ियों में आगजनी इन सादे कपड़े वालों ने ही की। महापंचायत में हुए बवाल के दौरान सादी कपड़ों ... Read More »

अपनी औकात पर आये सपा नेता मांगने लगे रंगदारी

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अपनी औकात दिखानी शुरु कर दी व्यापारिओ से मांगने लगे | हर नेता किसी ना किसी से हर दिन पैसे बसूल रहा है जाहे फिर नोएडा, गाज़ियाबाद के मामले हो या अभी ताजा मामला मेरठ के एक सपा नेता ने एक ज्वैलर्स से  एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी है जानकारी के अनुसार, स्थानीय सपा नेता ... Read More »

अखिलेश मस्त जनता पस्त

बुधवार की रात को बदमाशों ने एक घंटे में 2 लोगों को गोलियों से भून दिया। बुधवार की रात 9 और 10 बजे के बीच शहर के विभिन्न इलाकों में एक मुर्गी फार्म के मालिक और एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार पोल्ट्री फार्म का मालिक सावेद 3 कुख्यात शार्पशूटरों, सलीम, रुस्तम और सोहराब का ... Read More »

अखिलेश राज मे एक और किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

एक युवक तीन दिन पूर्व किशोरी को सरधना स्थित नानू नहर के पास ले गया और दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि पुलिस घटना दबाने में लगी रही। बसपा व भाजपा नेताओं के दवाब पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस से नाराज दलित ... Read More »

अखिलेश राज मे बलात्कार दर बलात्कार, उ. प्र से एलेक्ट्रॉनिक मीडिया का डर के पलायन

यहां बागपत रोड स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज करा रही एक महिला ने दो डॉक्टरों पर उसके साथ गैंग रेप करने का आरोप लगाया है। महिला जनपद मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। उसकी तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नर्सिंग होम के संचालकों का कहना है कि डॉक्टरों ... Read More »

दलितों के बाद मुसलमानो पर सबसे ज़्यादा अत्याचार हो रहे है सपा सरकार मे

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के रशीदनगर मोहल्ले से शुक्रवार अलसुबह कुछ लोगों ने किशोरी का घर से अपहरण कर लिया। मकान के मुख्य द्वार, एक कमरे और गली में लगे हुए एक प्लास्टिक के पाइप पर खून के धब्बे मिले हैं। थाने में हंगामे के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रशीदनगर बनिया वाला खेत मोहल्ले में ... Read More »