Category Archives: सीतापुर

यूपी में बेखौफ बदमाश, महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं

दशहरे की रात जब लोग रावण दहन कर रहे थे तब सीतापुर में कुछ बदमाश एक जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे थे। सीतापुर में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना को तब अंजाम दिया गया जब परिवार के सभी सदस्य रावण दहन देखने गए थे। बताया जा रहा है कि मृतक महिला कुसुम घर ... Read More »

अखिलेशके राज मे दलित नाबालिग से बलात्कार के बाद हत्या

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के एक गांव में इंसानियत फिर से शर्मसार हुई। जिले के इमलिया सुलतानपुर क्षेत्र में एक दलित नाबालिग लड़की की बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को सीतापुर में बताया कि कुर्का गांव में कल 14 वर्षीय एक लड़की अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी मनोज ... Read More »

लखनऊ से सीतापुर अब महज 90 मिनट में

राजधानी से सीतापुर के बीच का फासला अब महज 90 मिनट में पूरा हो जाएगा। ‘एक्सप्रेस वे’ पर आवाजाही शुरू होने से एनएच-24 पर सफर करने वालों व स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी परन्तु इसके लिए टोल टैक्स भी अदा करना होगा। ‘एक्सप्रेस वे’ का लगभग 50 किमी हिस्से को खोलने का एलान करने के बाद पत्रकार वार्ता में निर्माणकर्ता ... Read More »

सीबीआइ का खाद्यान्न घोटाला मामले में सपा के पूर्व विधायक के ठिकानों पर छापा

सीबीआइ ने रविवार को खाद्यान्न घोटाला मामले में सपा के पूर्व विधायक ओम प्रकाश गुप्ता के घर समेत चार ठिकानों और राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय गुप्त के आवास पर छापा मारा। जांच एजेंसी ने महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। पूर्व विधायक ओम प्रकाश गुप्त सीबीआइ के अधिकारियों से अभद्रता करने के आरोप में इस समय जेल ... Read More »

पट्टा आवंटन में हरदोई, सीतापुर, खीरी के डीएम से जवाब-तलब

मुख्यमंत्री मायावती हरदोई, सीतापुर और लखीमपुर में पट्टा आवंटन की स्थित से संतुष्ट नहीं हैं। मंगलवार को वह इन जिलों के दौरे पर थीं। उन्होंने इन जिलों के डीएम से स्पष्टीकरण मांगा है। लखीमपुर खीरी में तहसील भवन का निर्माण संतोष जनक न पाए जाने पर कार्यदायी संस्था से भी जवाब-तलब करने को कहा गया है। कानून-व्यवस्था दुरुस्त न होने ... Read More »