बसपा नेता पर फायरिंग, मौके पर मौत

बसपा नेता पर फायरिंग, मौके पर मौत

अलीगढ़ की प्रतिष्ठित रीयल एस्टेट कंपनी के जेएमडी (ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर) व बसपा के अतरौली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धर्मेंद्र चौधरी की शनिवार देर शाम बारहद्वारी चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के अनुसार चौधरी को दस गोलियां लगी हैं। घटना को एक्टिवा पर सवार हमलावरों ने अंजाम दिया और फिल्मी अंदाज में चौधरी को गाड़ी से खींचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इससे पूरा इलाका दहशत में आ गया। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद बारहद्वारी की तंग गलियों में निकल गए।

मूल रूप से बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ौता निवासी धर्मेंद्र चौधरी (39) यहां स्वर्ण जयंती कॉलोनी स्थित कनक रेजीडेंसी में परिवार सहित रहते थे।

शनिवार शाम करीब साढ़े आठ बजे वह अपने ड्राइवर संजय निवासी नगला तिकौना क्वारसी के साथ फारच्यूनर कार में सवार होकर गली गुल्लूजी निवासी परिचित राकेश अग्रवाल से मिलने जा रहे थे। तभी बारहद्वारी चौराहे से पहले रामगंज गली के मुहाने पर दो एक्टिवा स्कूटियों पर सवार चार हमलावरों ने गाड़ी को दोनों ओर से घेर लिया।

एक तरफ से ड्राइवर को गाड़ी रोकने का इशारा किया और दूसरी ओर से धर्मेंद्र चौधरी पर फायर किए। दोनों ओर से गाड़ी के शीशे भी तोड़े। इसके बाद धर्मेंद्र ने उतरकर भागना चाहा तो उन्हें पकड़कर खींचा गया और दौड़ते समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। करीब तीन दर्जन राउंड फायरिंग कर हमलावर बारहद्वारी की ओर भाग गए।

बयान मामले पर एसएसपी, जे रविंदर गौड़ का कहना है कि अभी तक घटना का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है। घटना बेहद संगीन है और चुनौती के रूप में स्वीकारा गया है। तहरीर और पुलिस जांच को ध्यान में रखकर खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*