अखिलेश राज मे रेप पीड़ित बच्ची को हवालात में डाला

अखिलेश की  पुलिस की एक और शर्मनाक करतूत सामने आई है। बुलंदशहर में 10 साल की रेप विक्टिम बच्ची की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट करना तो दूर, पुलिसवालों ने उस मासूम को ही हवालात में बंद कर दिया। घटना नगर कोतवाली की है।

मीरपुर में रहने वाली 10 साल की दलित बच्ची रविवार शाम शौच के लिए खेतों में गई थी। आरोप है कि गांव के एक दंबग ने गन पॉइंट पर उसे किडनैप कर लिया। रात भर वह बच्ची का यौन शोषण करता रहा। सोमवार सुबह बच्ची बदहवास अपने घर पहुंची। लड़की की हालत देखकर गांव वाले पीड़िता के घर पर इकट्ठे होने लगे। गांव वालों ने पुलिस को खबर दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। जब बच्ची की हालत खराब होने लगी तो मजबूरन उसकी मां उसे लेकर नगर कोतवाली पहुंची। बच्ची ने थाने में आपबीती सुनाई, लेकिन पुलिस ने उसकी मां को वहां से भगाकर इस बच्ची को हवालात में डाल दिया।

जब इस मामले की खबर लोगों को हुई तो पुलिस बौखला गई। यहां तक कि मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी की गई। इस बारे में जब एसएसपी गुलाब सिंह से बात की गई तो उन्होंने माना कि मामला संगीन है और विक्टिम को किसी भी स्थिति में हवालात में बंद नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जिस किसी पुलिसकर्मी ने यह शर्मनाक हरकत की है, उसके खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने रेप का मामला दर्ज करके बच्ची को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजा। [NBT]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*