नाबालिक से पूर्व MLA ने किया बलात्कार, रिपोर्ट दर्ज नही कर रही पुलिस

14 साल की एक नाबालिग लड़की ने खुर्जा से एक पूर्व एमएलए पर रेप का इल्जाम लगाया है। बताया जा रहा है कि एमएलए जिले के एक दर्जन से अधिक इंटर कॉलेजों का मैनेजर है। आरोप है कि इनमें से एक इंटर कॉलेज का दो चपरासी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर एमएलए के हवाले कर दिया। लड़की के पिता का आरोप है कि वारदात के 8 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने न तो मेडिकल कराया, न ही मामले में केस दर्ज किया है। एसपी देहात का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपी चपरासी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के बाद एमएलए के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। वहीं, एसएसपी का कहना है कि अगर केस दर्ज नहीं करने की बात सच साबित हुई तो आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
चपरासी का करतूत
जहांगीराबाद थाना क्षेत्र निवासी पीडि़त लड़की के पिता शनिवार को एसएसपी ऑफिस में गांव के दर्जनों लोगों को लेकर लड़की के साथ आए। उन्होंने बताया कि रक्षाबंधन के दिन दोपहर को गांव का रहने वाला राजकुमार व राजेश आए और 14 साल की लड़की को घर से बुलाकर ले गए। राजेश और राजकुमार ढरोरा इंटर कॉलेज में चपरासी है। जब देर शाम तक लड़की घर नहीं लौटी तो गांववालों की मदद से उसकी तलाश की गई। अगले दिन देर शाम को लड़की का फोन आया कि वह हाथरस में बस स्टेंड पर खड़ी है।

एमएलए ने अपनी कोठी पर किया रेप
घर आकर लड़की ने बताया कि राजेश और राजकुमार उसे बहला फुसलाकर ले गए और उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था। जब उसे होश आया तो वह एमएलए की कोठी पर थी। होश में आने पर उसके बदन पर कपडे़ नहीं थे और एमएलए उसके पास लेटे हुए थे। उसने विरोध किया तो एमएलए ने रेप करने के बाद उसे अपने आदमी के हवाले कर दिया। एमएलए के आदमी ने उसे एक रोडवेज बस में बैठा दिया। उन्होंने बस के कंडक्टर को भी किराए के पैसे दे दिए। लड़की बस में सो गई। हाथरस पहुंचने पर उसने वहां से अपने भाई को कॉल की।

थाना पुलिस पर आरोप
लड़की के पिता ने जहांगीराबाद थाना पुलिस पर आरोप लगाया कि वारदात की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय थाने से टरका कर भाग दिया। एक हफ्ते से पीडि़त अधिकारियों के दरवाजे पर न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। एसएसपी गुलाब सिंह का कहना है कि अगर यह बात सच निकली तो आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
जुबान बंद करने की कीमत
लड़की के पिता ने एमएलए के बेटे व एक अन्य युवक पर आरोप लगाया है कि वे उनके घर पर आए और जुबान बंद करने को पांच लाख रुपये देने का ऑफर किया। मना करने पर जान से मारने की धमकी भी देने का आरोप लगाया है।
पुलिस का कहना है
एसपी देहात विजय गौतम ने बताया कि दोनों चपरासी युवक राजेश और राजकुमार के खिलाफ रेप की घटना में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लड़की एमएलए पर रेप करने का आरोप लगा रही है। मामले की विवेचना की जा रही है। जो भी जांच में दोषी पाया गया उसे नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि लड़की का सोमवार को मेडिकल कराया जा एगा। [NBT]

One comment

  1. BAHAN JI JAI BHIM ,
    BAHAN JI BULANDSHAHR MAI PARTY KI CHABI AACHI NAHI CHAL RAHI H PARTY KE MUKHYA PADADHIKARION NE JATAV SAMAJ MKA KOI BHI KAAM NAHI KIYA H BALKI JIN LOGO KO AAP NE 1997 MAI PARTY SE(VED PRAKASH GAUTAM)& (YASPAL VIR KHEDA ) KHAJANE KA DURUPYOG KARNE KE BAAD NIKALA THA UNHONE PARTY KARYALYA KO DALALI KA AADDA BANA KE RAKHA H AUR HAR KARYA KARTA KO DHAM KATE REHTE H AAP APNE GUPTCHARO SE JANKARI MKARA SAKTI H BAHAN JI PARTY KO IMANDAR LOGO KI JAROORAT H AAP KA DISHA NIRDESAN HAMESA HAMARE SAATH H
    HUKAM SINGH BSP KARYAKARTA BHLANDSHAHR
    9410484489

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*