मुलायम सिंह यादव ने अधिकारी कॊ भद्दी भद्दी गालियां दीं

चंदौली में  मुलायम सिंह यादव ने मामूली सी बात पर जिला पंचायती राज अधिकारी (DPRO) को कथित तौर उनके ऑफिस में बंद कर के ना सिर्फ भद्दी भद्दी गालियां दीं, बल्कि आगे देख लेने और नौकरी ना करने देने की धमकी तक दे डाली।
जिला पंचायती राज अधिकारी विमल किशोर श्रीवास्तव का यह आरोप है इलाके के नियामताबाद ब्लाक के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को उनके ऑफिस में आकर उनके साथ ना सिर्फ गाली गलौज की बल्कि नौकरी न करने देने और आगे देख लेने की भी धमकी दी है।
दरअसल चंदौली जिले के नियामताबाद ब्लाक के ब्लाक प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने जिला पंचायत राज अधिकारी को फोन किया  और मिलने की बात कही लेकिन DPRO ने कार्यालय में न होने की बात कही। जब ब्लाक प्रमुख विकास भवन पहुचे तो DPRO को अपने कार्यालय में मौजूद देख आग बबूला हो गए। नेताजी ने आफिस से अन्य कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया और आफिस का दरवाजा बंद कर लगे गाली गलौज करने।
DPRO का कहना है कि दोपहर एक बजे के आस पास यादव का फोन आया कि हम मिलना चाहते हैं। हमने कहा कि हमको बाहर जाना है। पांच दस मिनट बाद ब्लाक प्रमुख आये और लोगों को दबंगई से बाहर निकाल कर दरवाजा बंद कर भद्दी भद्दी गालियां देने लगे और धमकी दे डाली की हमें नौकरी नहीं करने देगे। ब्लाक प्रमुख ने जिला पंचायत राज अधिकारी पर जम कर भड़ास निकाली और अपने समर्थकों के साथ चलते बने। पीड़ित अधिकारी ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की है और ब्लाक प्रमुख की गिरफ्तारी की मांग की है।
उधर ब्लाक प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने DPRO द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि यह सारे आरोप निराधार और मनगढ़ंत हैं। जिलाधिकारी शम्भू नाथ के मुताबिक़ मामले में जांच करवाई जा रही है। DPRO की सूचना को संज्ञान में लिया जा रहा है और विधिक परिक्षण के बाद नियमानुसार दोषी के खिलाफ कार्यवाही होगी। [Bhaskar]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*