समाजवादी पार्टी के नेता ने जज को दी जूते से पिटाई की धमकी

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के नेताओं की दादागिरी जारी है। ताजा मामले के तहत उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले से 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए समजावादी पार्टी के एक उम्मीदवार ने सिटी मजिस्ट्रेट को जूते से पीटने की धमकी दी है। यह धमकी समाजवादी पार्टी के तिलक राम वर्मा ने दी। वर्मा ने जज द्वारा उन्हें सर्किट हाउस में कमरे के अलॉटमेंट की अनुमति न दिए जाने के बाद यह धमकी दी।

फैजाबाद से समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी तिलक राम वर्मा ने एसपी कार्यकर्त्ताओं के सामने सिटी मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार मिश्रा को फोन कर सर्किट हाउस में कमरे का अलॉटमेंट करने की बात की। लेकिन मजिस्ट्रेट द्वारा इस मामले में असमर्थतता जाहिर करने के बाद वर्मा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जज को बुरा-भला कहते हुए उनकी जूते से पिटाई की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं वर्मा ने मिश्रा का ट्रांसफर करवाने की भी धमकी दी।

इस धमकी के बाद मिश्रा अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं और उन्होंने वर्मा के खिलाफ फैजाबाद के डीएम विपिन कुमार द्विवेदी के पास एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

इससे पहले भी वर्मा पर उनके ईंट के भट्ठे में अवैध आरा मिल के संचालन का आरोप लगा था। जब मिल को सीज किया गया तो वर्मा ने अपने राजनीतिक पहुंच का इस्तेमाल करते हुए अधिकारियों पर दबाव डालने की कोशिश की थी। [NBT]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*