अखिलेश यादव के मंत्री के बेटे ने गाना बजाने से मना करने पर मार दी गोली

अखिलेश यादव के मंत्री के बेटे ने गाना बजाने से मना करने पर मार दी गोली

त्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव के पुत्र लकी यादव ने शनिवार की रात एक बारात में आरकेस्ट्रा के दौरान युवक को गोली मार दी। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रविवार को लकी समेत पांच लोगों के खिलाफ बक्शा थाने में हत्या के प्रयास और अन्य आरोपों में केस दर्ज कर लिया गया।

बक्शा थानाक्षेत्र के मीरगंज अहिरापुर गांव में शनिवार की रात रमाशंकर यादव के घर बारात आई थी। देर रात आरकेस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था। वहां लकी यादव अपने चार साथियों के साथ मौजूद थे।

बताया जाता है कि लकी अपने साथियों के साथ स्टेज पर चढ़ गए और नाचने लगे। उन्होंने फायरिंग भी शुरू कर दी। आरोप है कि लकी के साथी भी गोलियां चला रहे थे। इसी बीच एक गोली गांव के निवासी दीपक यादव (21) के पैर में लग गई और वह घायल हो गया।

फायरिंग के चलते कई वाहन और शामियाना भी क्षतिग्रस्त हो गए। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अधिकारियों ने युवक का बयान दर्ज किया।

दीपक के भाई विनोद यादव की तहरीर पर बक्शा थाने की पुलिस ने लकी यादव और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, असलहे से लैस होकर बलवा और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने आदि आरोपों में केस दर्ज कर लिया।

एसपी बबलू कुमार ने कहा कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में मंत्री से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी पांडेय और सीओ सदर हितेंद्र कृष्ण रविवार को दोपहर मीरगंज गांव पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराई और आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए। घायल दीपक के परिवार के लोगों से भी पूछताछ की। पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

तहरीर के आधार पर धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। -बबलू कुमार, एसपी, जौनपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*