मोदी का बड़ा झूठ| भाजपा ने दिया था भारत रत्न बाबा साहब को, सच्चाई जनता दल ने दिया था

मोदी का बड़ा झूठ| भाजपा ने दिया था भारत रत्न बाबा साहब को, सच्चाई जनता दल ने दिया था

बहन मायावती जी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें इतिहास की जानकारी नहीं है और वे झूठ और कपट की राजनीति कर रहे हैं। बहन मायावती जी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कमाल का आदमी है…कहता कुछ है करता कुछ है…इतिहास की ज्यादा जानकारी नहीं है…बिहार, पंजाब में जाकर गलत आंकडे पेश करता है।
बहन मायावती जी ने कहा कि वह (मोदी) झूठ और कपट की राजनीति कर रहा है। यदि ऐसा आदमी प्रधानमंत्री बन गया तो देश में अव्यवस्था फैल जाएगी और सांप्रदायिक ताकतें मजबूत होंगी। मोदी द्वारा आज एक चुनावी जनसभा में किए गए इस दावे को गलत बताते हुए कि भाजपा ने डाक्टर अम्बेडकर को समुचित सम्मान दिया और उन्हें भारतरत्न सम्मान उसकी वजह से मिला। बहन मायावती जी ने बताया कि किस तरह तत्कालीन प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह सरकार ने वर्ष 1990 में बसपा के दबाव बनाने पर अम्बेडकर को भारत रत्न सम्मान दिया था।
यह कहते हुए कि इस मुद्दे पर मोदी झूठे दावे कर रहे हैं। बसपा मुखिया ने कहा कि भाजपा को यह बात (अम्बेडकर को भारतरत्न दिया जाना) पसंद नहीं आई थी और इसीलिए उसने आडवाणी की सोमनाथ से अयोध्या यात्रा को रोक दिए जाने का बहाना बना कर वी़पी़ सिंह सरकार को दिया समर्थन वापस ले लिया था।

2 comments

  1. phele chai bech le baad me baat kare………………………

  2. i am pradeep kumar, from rudrapur, uttrakhand, i’m very shok about my party performance. becoze i living with my party (bsp) for a long time.
    i think, its make a mojor role by media to loosing our party. now the time come out, when we all avoid to electronic media, and search those channel, which give us the right information about our party and policy.

    finally i’m also serve to the party please give us the wright way.
    thanks

    pradeep kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*