यूपी में सांप्रदायिक कार्ड खेल रही है भाजपा: बहन मायावती जी

यूपी में सांप्रदायिक कार्ड खेल रही है भाजपा: बहन मायावती जी

बीएसपी सुप्रीमो बहन मायावती जी ने आज केंद्र सरकार और यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। बहन मायावती जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनडीए सरकार और यूपी सरकार के कामकाज की आलोचना करते हुए कहा कि दोनों पार्टियां मिलकर यूपी का माहौल बिगाड़ रही हैं। और अपने राजनीतिक फायदे के लिए दंगे करा रही हैं।
बहन मायावती जी ने कहा कि जैसे मोदी ने बड़े-बड़े प्रलोभनों के जरिए जनता को गुमराह करके चुनाव जीता है वैसे ही सपा सरकार ने 2012 में चुनाव जीता था। बहन मायावती जी ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में आराजकता फैली हुई है एसपी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है। यूपी के हालात को देखते हुए यहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।
बहन मायावती जी ने कहा कि यूपी में राष्ट्रपति शासन की मांग सभी पार्टियां समर्थन कर रही हैं, लेकिन भाजपा सांप्रदायिक कार्ड खेलकर चुनावी लाभ लेने की कोशिश में है। वहीं बहन मायावती जी  ने देश में दंगों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जबसे एनडीए की सरकार बनी है तबसे देश में दंगे हो रहे हैं।
वहीं बहन मायावती जी ने देश में दंगों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जबसे एनडीए की सरकार बनी है तबसे देश में दंगे हो रहे हैं। बीजेपी यूपी में राजनीतिक फायदे के लिए सांप्रदायिक दंगे करा रही है। और इसमें समाजवादी पार्टी उसकी मदद कर रही है।
केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बहन मायावती जी ने कहा कि 100 दिन अच्छे दिन लाने के लिए काफी होते हैं, लेकिन 3 महीने के बाद भी हमारे पीएम सिर्फ आश्वासन ही दे रहे हैं और काम कुछ नहीं कर रहे हैं। सिर्फ खुद को प्रधानसेवक कहने से काम नहीं होता कुछ करके भी दिखाना होगा।
बहन मायावती जी ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव खत्म हो चुका है और अब आश्वासन नहीं बल्कि वादे निभाने का वक्त आ गया है। जनता ने जिस उम्मीद से एनडीए को जीत दिलाई थी उसकी उम्मीदें पूरी नहीं हो रही हैं जिससे जनता में नाराजगी है। केंद्र सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाते बहन मायावती जी ने कहा कि पाकिस्तान से बातचीत बंद करने का कदम कूटनीतिक कम राजनीतिक ज्यादा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*