अखिलेश राज मे एक और किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

एक युवक तीन दिन पूर्व किशोरी को सरधना स्थित नानू नहर के पास ले गया और दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि पुलिस घटना दबाने में लगी रही। बसपा व भाजपा नेताओं के दवाब पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस से नाराज दलित बिरादरी के लोगों ने रविवार को थाने पर हंगामा किया।

कंकरखेड़ा के जस्सू मोहल्ला निवासी हाकमीन की यहीं पर डेयरी है। डेयरी पर उसका साला महलका निवासी सलमान पुत्र शमशाद काम करता है। सलमान ने शुक्रवार को मोहल्ले की 14 वर्षीय किशोरी को शिव चौक पर बुलाया और बाइक से सरधना की नानू नहर पर ले गया। वहां अपने दोस्त को बुला लिया। दोनों किशोरी को पास स्थित बाग में ले गए और चाकू से डराकर उससे दुष्कर्म किया और किशोरी का हाथ-पैर बांधकर उसे खेत में छोड़ गए। शनिवार शाम किशोरी मुक्त होकर नानू में रहने वाली बहन के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी।

किशोरी ने मोबाइल से क्लिप बनाने का आरोप भी लगाया। रिश्तेदार किशोरी को कंकरखेड़ा ले आए। परिजन शनिवार देर रात किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया। हंगामा करने पर पुलिस देर रात आरोपी सलमान को घर से उठाकर थाने ले आई, लेकिन रविवार दोपहर तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस पर दलित बिरादरी के लोग थाने पर एकत्र हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस से झड़प भी हुई।

बसपा नेताओं ने दवाब बनाया तब किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। सीओ सदर मनीषा सिंह थाने पहुंची। लोगों ने आरोप लगाया कि मामला दूसरे समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ढिलाई बरत रही है। थाने पर भाजपा सभासद सहंसर पाल व बसपा जिलाध्यक्ष महेश प्रताप जाटव, प्रबुद्ध कुमार, प्रमोद, दयाराम प्रजापति, भोपाल सिंह और रामकुमार मौजूद थे। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनाव की स्थिति है। सीओ सदर मनीषा सिंह ने बताया कि दो आरोपियों के विरुद्ध दुराचार का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। [Jagran]

One comment

  1. The acceidnt of finding this post has brightened my day

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*