दलितों के बाद मुसलमानो पर सबसे ज़्यादा अत्याचार हो रहे है सपा सरकार मे

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के रशीदनगर मोहल्ले से शुक्रवार अलसुबह कुछ लोगों ने किशोरी का घर से अपहरण कर लिया। मकान के मुख्य द्वार, एक कमरे और गली में लगे हुए एक प्लास्टिक के पाइप पर खून के धब्बे मिले हैं। थाने में हंगामे के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रशीदनगर बनिया वाला खेत मोहल्ले में इदरीश का परिवार रहता है। गुरुवार रात इदरीश की छोटी बेटी शाबिस्ता मकान के निचले हिस्से में अकेली सो रही थी। सुबह नमाज के समय शाबिस्ता का भाई आरिफ नीचे कमरे में आया तो वह गायब थी और मेन गेट खुला हुआ था। घर में रखे करीब 50 हजार रुपये और लगभग एक लाख की ज्वैलरी भी गायब थी। आसपास तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। थाने पहुंचे परिजनों व लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। अपहरण कर हत्या की आशंका जताई तो पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जिस कमरे में शाबिस्ता सोई थी, वहां खून के कुछ धब्बे मिले। बाद में मेन गेट और गली में लगे एक पानी के पाइप पर भी खून के धब्बे मिले। परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए ब्रह्मापुरी थाने में रशीदनगर निवासी हनीफ, उसके बेटे राजा, भतीजे, हसीन, वसीम और इरशाद के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अभी 2 दिन पहले ही बदायू मे एक मुसलिम लड़की का बलात्कार हुआ था| उससे पहले सपा की सरकार बनते ही पहला शिकार 6 मार्च को एक मुस्लिम लड़का ही हुआ था, और भी बहुत घटनाए मुसलिम समाज  के लोगो के साथ हो रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*