बीएसपी के समर्थन में महापंचायत

बीएसपी के समर्थन में महापंचायत

बीएसपी कैंडिडेट सतीश अवाना के समर्थन में रविवार को याकूबपुर गांव में 49 गांवों की महापंचायत आयोजित की गई। इसमें गांवों के अलावा विभिन्न सेक्टरों की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया।
महापंचायत में जिला पंचायत अध्यक्ष गजराज सिंह नागर ने कहा कि नोएडा व ग्रेनो समेत पूरे जिले की जनता आज विकास को तरस रही है। बीएसपी शासन काल में शुरू हुए विकास कार्यों ने इलाके का नाम न केवल देश, बल्कि विदेशों में भी रोशन किया है। बिसरख ब्लॉक प्रमुख अमरीश भाटी ने कहा कि अब जनता समझ चुकी है कि केवल बीएसपी ही विकास कराने में सक्षम है। राजेंद्र भूड़ा ने कहा कि अब वह समय आ गया है, जब इलाके की पूरी जनता को विकास के मुद्दे पर बीएसपी को समर्थन देना होगा। पंचायत की अध्यक्षता कैप्टन गिरिवर सिंह ने की। इस अवसर पर दादरी विधायक, नोएडा सीट से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ओमदत्त शर्मा, ईश्वर प्रधान, वेद प्रकाश प्रधान, भीम सिंह गुर्जर, क्रमवीर नागर, गोपाल अवाना समेत बड़ी संख्या में पब्लिक मौजूद थी।  [NBT]

2 comments

  1. good website

  2. awana ji m from sikandrabad constituency….nd i want u.ll come soon in our area….u r definatly win more than 1lac vote….we will given u full sopport from sikandrabad….

    regards
    Dr.harish kumar
    khatriwara sikandrabad
    Mb. 9520000666

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*